बाइक की कीमत में मिलेगा Alto K10 मॉडल , जो 35kmpl की सबसे ज्यादा माइलेज वाली कार है।

By ADARSH UMRAO

Published on:

Alto K10

Alto K10 :- मारुति कंपनी भारत की सबसे पुरानी और प्रमुख कंपनी है। यह कंपनी भारत में लाखों ग्राहकों की सेवा करती है। हर साल, मारुति कंपनी नई-नई गाड़ियां लॉन्च करती है और उच्च गुणवत्ता और उच्च मानकों के साथ ग्राहकों को प्रभावित करती है। जब हम मारुति कंपनी की मारुति अल्टो K10 कार की बात करते हैं, तो यह गाड़ी भारत में मौजूद सभी गाड़ियों में सबसे सस्ती है। इसके अलावा, यह गाड़ी उच्च कार टेक्नोलॉजी, बेहतरीन माइलेज, और आकर्षक डिज़ाइन के साथ आती है। यदि आप कम बजट में एक गाड़ी खरीदना चाहते हैं, तो मारुति अल्टो K10 आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन है ।

इसकी विशेषता और मूल्य क्या है ?

इस कार में एक 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम है जिसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी की सुविधा भी है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं। कंपनी इस कार पर भारी डिस्काउंट दे रही है। दिल्ली में इस कार की एक्स शोरूम कीमत 3 लाख 99 हजार रुपए से 5 लाख 85 हजार रुपए हैं। लेकिन आप इसे इस महीने 62,500 के डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा, आप इस कार को 50,000 की डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं। इसके बाद, आपको 4 साल तक हर महीने 9.8 प्रतिशत ब्याज दर पर 10,619 रुपए के EMI के साथ खरीद सकते हैं।

मारुति कंपनी के Alto K10 पर डिस्काउंट उपलब्ध है।

मारुति कंपनी ने मारुति Alto K10 के लिए 1 लीटर डबल जेट पेट्रोल इंजन विकसित किया है, जो 67bhp और 89nm का टॉक उत्पन्न कर सकता है। यह इंजन पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। कंपनी ने इसे सीएनजी वेरिएंट में भी लॉन्च किया है, जिसमें पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। कंपनी का दावा है कि इस कार का सीएनजी वेरिएंट 33.5 किलोमीटर प्रति किलो सीएनजी का माइलेज देता है, जबकि ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

ADARSH UMRAO

Leave a Comment