सिद्धू मूसे वाला के घर फिर गूंजी किलकारी मां ने दिया बेटे को जन्म

By ADARSH UMRAO

Published on:

सिद्धू मूसे वाला के घर फिर गूंजी किलकारी मां ने दिया बेटे को जन्म

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर फिर से किलकारी गूंजी है. सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है. इस खबर के सामने आते ही सिद्धू मूसेवाला के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है

सिद्धू मूसेवाला के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने इंस्टाग्राम पर पंजाबी में लिखते हुए कहा, “शुभदीप के लाखों-करोड़ों प्रशंसकों की शुभकामनाओं से अकाल पुरख ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में भेज दिया है”.

सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था. साल 2022 में मनसा जिले के शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सिद्धू अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान थे. उनके निधन के बाद से घर में शोक का माहौल बना रहा. वहीं, दो साल बाद बेटे को जन्म देने के उनके घर में खुशी का माहौल है.

सिद्धू मूसे वाला के घर फिर गूंजी किलकारी मां ने दिया बेटे को जन्म

 

सिद्धू की मौत के दो साल बाद आईं खुशियां

17 मार्च 2024, लुधियाना: पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला के घर एक बार फिर खुशियां लौट आई हैं। गायक की मां चरण कौर ने 58 वर्ष की उम्र में एक बेटे को जन्म दिया है।

यह खबर गायक के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “अकाल पुरख की कृपा से, हमारे घर में छोटी किलकारी गूंजी है।” उन्होंने अपने नवजात बेटे की तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उनके बगल में सिद्धू मूसे वाला की तस्वीर रखी हुई है।

नोएडा पुलिस ने यूट्यूब एलविश यादव को किया गिरफ्तार

सिद्धू मूसे वाला की हत्या 29 मई 2022 को हुई थी। उनकी मृत्यु के बाद, उनके परिवार और प्रशंसकों ने उनके लिए शोक मनाया।

फैंस ने दी बधाई

इस बच्चे के आने से सिद्धू मूसे वाला के घर में फिर खुशियां लौट आई हैं।

यह खबर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। गायक के प्रशंसक उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood के दो दिगज सितारे दिखेंगे दोनो पहली बार एक परदे में

ADARSH UMRAO

Leave a Comment