200 मेगापिक्सल डीएसएलआर कैमरे के साथ MOTO के 5G फोन ने मार्केट में आते ही मचाई तबाही

By ADARSH UMRAO

Published on:

मोटो एस50 नियो

Moto New Smartphone:- भारतीय स्मार्टफोन बाजार में हर रोज नए डिवाइस लॉन्च होते रहते हैं। भारत में कई टेलीकॉम कंपनियाँ हर साल नए-नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती हैं – अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आज की घोषणा आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। लेनोवो 25 जून को चीन में एक लॉन्च इवेंट में मोटोरोला के नए फोन लॉन्च करने जा रहा है; उन्होंने पहले ही रेजर 50, रेजर 50 अल्ट्रा और मोटो एस50 नियो मॉडल का खुलासा कर दिया है। उपभोक्ताओं के विश्वास की दिशा में एक अभूतपूर्व कदम उठाते हुए, कंपनी ने फैसला किया है कि यह नया फोन चार साल की वारंटी के साथ आएगा।

Moto New 5g Smartphone

यह इतिहास बनने जा रहा है, क्योंकि इससे पहले किसी भी स्मार्टफोन पर इतनी शानदार वारंटी नहीं दी गई है। आमतौर पर, अब तक स्मार्टफोन पर केवल एक या दो साल की वारंटी दी जाती रही है। तो आइए इस अभूतपूर्व फोन के बारे में विस्तार से जानें। हमारी कहानी का नायक मोटो एस50 नियो है, जो एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जो चार साल की वारंटी के साथ आता है। अतीत में, Xiaomi, OnePlus और Lenovo जैसे कुछ चुनिंदा मॉडल दो साल की वारंटी देने की हिम्मत करते थे – लेकिन कोई भी Moto S50 Neo की इस अभूतपूर्व छलांग के करीब नहीं आया।

INDIA में जल्द लॉन्च होगा ऐसा 5G PHONE जिस पर मिलेगी 4 साल की वारंटी

इसके बाद आगे भी, कुछ और फ़ोन पेश किए गए- जिन पर 3 साल तक की वारंटी मिलती है। लेकिन अब, मोटा के स्मार्टफ़ोन पर 4 साल की वारंटी दी जाएगी, जो एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगी। कंपनी ने इस वारंटी का लाभ कैसे उठाया जा सकता है, इस बारे में कोई विवरण नहीं दिया है। इस स्मार्टफ़ोन पर दी गई वारंटी का उद्देश्य चार साल की अवधि के भीतर किसी भी उपभोक्ता की चिंता को दूर करना है ताकि उपभोक्ता बिना किसी चिंता या तनाव के चार साल तक अपने फ़ोन का उपयोग कर सकें और इस अवधि के दौरान इसका आनंद उठा सकें।

यह भी पढ़े :- Maruti Celerio: धांसू लुक, जबरदस्त माइलेज, कम कीमत – धूम मचा रहा है नया मॉडल, खरीदने वालों की लगी लाइन

इस फोन की खासियत

इस नवीनतम स्मार्टफ़ोन में 6.6-इंच AMOLED कवर्ड डिस्प्ले है, जो फुल एचडी प्लस विज़ुअल और प्रभावशाली 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है- फ़िंगरप्रिंट सेंसर की अतिरिक्त सुरक्षा सुविधा का उल्लेख नहीं करना। इस डिवाइस को पावर देने वाली एक बड़ी 5000mAh की बैटरी है; ऑप्टिक्स के मामले में, इसमें 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और हाई-रिज़ॉल्यूशन 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। Android 14 OS पर चलने वाला यह फ़ोन स्लीक ब्लैक, वाइब्रेंट ग्रीन और कूल ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा।

ADARSH UMRAO

Leave a Comment