OnePlus Ace 3 Pro के डिजाइन का खुलासा, इस बार फिंगरप्रिंट स्कैनर को अलग जगह मिलेगी। इसके बारे में सबकुछ जानने के लिए पढ़ें।

By ADARSH UMRAO

Published on:

OnePlus Ace 3 Pro

OnePlus Ace 3 Pro आज शाम 7 बजे चीनी बाजार में लॉन्च होने जा रहा है। पहले ही कई अफवाहों में स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस की जानकारी आ चुकी है। अब कंपनी ने लॉन्च से पहले आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी दी है। चलिए, आइए OnePlus Ace 3 Pro के बारे में और विस्तार से बात करें।

Also Read:- नोकिया ने 200mp कैमरे वाले खुबसूरत 5g फोन के साथ मारी जबर्दस्त एंट्री

स्मार्टफोन की प्रदर्शन क्वालिटी बेहतर होने वाली है। इसमें बेहतर हैप्टिक फीडबैक के लिए बायोनिक वाइब्रेशन मोटर है। हैप्टिक फीडबैक कुल मिलाकर यूजर्स को एक अच्छी अनुभव देता है। Ace 3 Pro में इस उद्देश्य के लिए 602mm³ की मोटर है, जो पोस्टर के अनुसार, हैप्टिक फीडबैक में आईफोन से आगे निकल जाती है।एक बड़ी कंपनी ने मोटर के साथ-साथ एक अल्ट्रा-थिन ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी उपयोग किया है। इस फिंगरप्रिंट स्कैनर को ऑप्टिमल एक्सेस के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे अनलॉक करना और भी आसान हो गया है। पोस्टर पर पॉजिशन को देख सकते हैं।

 

पिछली अफवाहों के अनुसार, स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट से लैस है। लंबे वर्कलोड के लंबे सेशन को बनाए रखने के लिए OnePlus 9126 मिमी² अल्ट्रा-लार्ज वेपोर चेंबर की पेशकश कर रहा है। फ्लैगशिप चिपसेट और काफी अच्छे कूलिंग फीचर्स के साथ फोन 2,326,659 का AnTuTu बेंचमार्क स्कोर मिला है। स्मार्टफोन कंपनी के टाइडल आर्किटेक्चर के साथ भी आता है जो चिप परफॉर्मेंस को ऑप्टिमाइज करने के लिए है।

 

OnePlus Ace 3 Pro Specifications

OnePlus Ace 3 Pro में आपको 6.78 इंच की BOE S1 कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी, जिसका 1.5K रेजोल्यूशन है। बात करें तो कैमरा सेटअप में इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-800 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6100mAh की बड़ी बैटरी है। कंपनी ने पहले ही बताया था कि Snapdragon फ्लैगशिप चिपसेट के साथ इसे 24GB LPDDR5x RAM और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा।

ADARSH UMRAO

2 thoughts on “OnePlus Ace 3 Pro के डिजाइन का खुलासा, इस बार फिंगरप्रिंट स्कैनर को अलग जगह मिलेगी। इसके बारे में सबकुछ जानने के लिए पढ़ें।”

Leave a Comment