Poonam Pandey का निधन: कैसे बनीं वो सुर्खियों में रहने वाली हस्ती?

By ADARSH UMRAO

Updated on:

Poonam Pandey का निधन: कैसे बनीं वो सुर्खियों में रहने वाली हस्ती?

Poonam Pandey का निधन: 2 फरवरी 2024 को, 32 साल की उम्र में, मशहूर अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया। पूनम पिछले कुछ समय से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। उनके निधन की खबर से उनके प्रशंसकों और मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

Poonam Pandey की संपत्ति:

पूनम पांडे ने अपने करियर में काफी सफलता हासिल की थी और उन्होंने अच्छी खासी संपत्ति अर्जित की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूनम पांडे की कुल संपत्ति लगभग 52 करोड़ रुपये है।

Poonam Pandey की कमाई का स्रोत:

पूनम पांडे की कमाई का मुख्य स्रोत फिल्मों, रियलिटी शो, मॉडलिंग और सोशल मीडिया से होने वाली कमाई थी। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों, जैसे कि नशा, लव की पैशन, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा में अभिनय किया।

इसके अलावा, उन्होंने कई रियलिटी शो, जैसे कि बिग बॉस, लॉकअप और टोटल नादानियां में भी भाग लिया था। पूनम पांडे एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी थीं और उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स थे।

एक्ट्रेस Poonam Pandey : कैसे बनीं वो सुर्खियों में रहने वाली हस्ती?

Poonam Pandey

पूनम पांडे, एक नाम जो विवादों और चर्चाओं से हमेशा जुड़ा रहा है। मॉडल, अभिनेत्री और रियलिटी टीवी स्टार, पूनम ने अपनी बोल्ड छवि और बेबाक बयानों से लोगों का ध्यान खींचा।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि पूनम कैसे पॉपुलर हुईं? आइए, उनके सफर पर एक नज़र डालते हैं:

शुरुआती ज़िंदगी: पूनम का जन्म 11 मार्च 1991 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया।

मॉडलिंग करियर: पूनम ने 2010 में मॉडलिंग शुरू की। 2011 में, उन्होंने ‘Gladrags Manhunt & Megamodel Contest’ में भाग लिया और ‘Miss Photogenic’ का खिताब जीता।

विवादों से शुरुआत: पूनम ने 2011 में आईपीएल मैच के दौरान एक विवादित बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भारत जीता तो वो बिना कपड़ों के मैदान में दौड़ेंगी।

बॉलीवुड डेब्यू: पूनम ने 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया।

रियलिटी टीवी शो: पूनम ने कई रियलिटी टीवी शो में भी भाग लिया, जिनमें ‘Khatron Ke Khiladi’, ‘Bigg Boss’, ‘Lock Upp’ शामिल हैं।

सोशल मीडिया: पूनम सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं।

विवादों से रिश्ता: पूनम का विवादों से गहरा नाता रहा है। उन्हें अक्सर अपनी बोल्ड छवि और बेबाक बयानों के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है।

सफलता: विवादों के बावजूद, पूनम ने एक सफल करियर बनाया है। वो एक लोकप्रिय हस्ती हैं और उनके लाखों फैंस हैं।

 Poonam Pandey

Poonam Pandey की संपत्ति का क्या होगा:

पूनम पांडे के निधन के बाद, उनकी संपत्ति का क्या होगा, यह अभी स्पष्ट नहीं है।यह संभावना है कि उनकी संपत्ति उनके परिवार के सदस्यों को विरासत में मिलेगी।पूनम पांडे के निधन से मनोरंजन जगत को एक बड़ी क्षति हुई है।हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार को इस दुःख की घड़ी में शक्ति प्रदान करे।

Bing AI Image Creator Se ValentineDay Image Banaye

Poonam Pandey लाखों में फीस

पूनम पांडे एक भारतीय मॉडल, अभिनेत्री और रियलिटी टेलीविजन पर्सनैलिटी हैं। अनहोन बॉलीवुड फिल्में, वेब सीरीज और रियलिटी शो में काम किया है।

पूनम पांडे की फीस के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें अपनी पहली फिल्म “नशा” के लिए 50 लाख रुपये चार्ज करना पड़ा। इसके बाद, उन्हें अपनी फीस बढ़ा दी और “लव गेम्स” के लिए 1 करोड़ रुपये का चार्ज लिया।

पूनम पांडे की फीस, लोकप्रियता, फिल्म का बजट और रोल की अहमियत पर निर्भर करती है। अगर फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है और इसमें पूनम पांडे का रोल अहम है तो उन्हें ज्यादा फीस मिल सकती है।

यहां पूनम पांडे की कुछ फिल्में और उनकी फीस की लिस्ट दी गई है:

नैश50 lakh rupaye
प्यार के खेल1 crore rupaye
Malang2 crore rupaye
कर्म की यात्रा3 crore rupaye

ADARSH UMRAO

Leave a Comment