इस Realme के शानदार स्मार्टफोन की कैमरा गुणवत्ता बहुत बेहतरीन है और सिर्फ 8 हजार रुपये में मिल रहा है।

By ADARSH UMRAO

Published on:

Realme C53

Realme C53 Smartphone :- भारत में हर साल नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं। जब से भारत के कुछ राज्यों में एयरटेल और जिओ कंपनी ने 5G इंटरनेट लॉन्च किया है, तब से सभी लोग 5G स्मार्टफोन खरीदने में लग गए हैं। सभी कंपनियां नए-नए फीचर्स के साथ 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जो एक आईफोन को टक्कर देता है। इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट फीचर्स और बेहतरीन लुक दिया गया है। चलिए जानते हैं कि यह स्मार्टफोन कौन सा है, इसकी खासियतें क्या हैं और इसकी कीमत क्या है।

Realme ने अपने नए 5G स्मार्टफोन को शुरुआती मूल्य पर लॉन्च किया

आज हम इस फोन के बारे में बात कर रहे हैं जो कि Realme C53 नामक कंपनी का स्मार्टफोन है। इस फोन का डिजाइन लोगों की मांग के अनुसार किया गया है। इसकी डिस्प्ले 6.74 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है, जो अच्छी पिक्चर क्वालिटी प्रदान करती है। यह डिस्प्ले 1080 * 2400 पिक्सल और 390PPI रेजोल्यूशन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट देती है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Also Read:- नोकिया ने 200mp कैमरे वाले खुबसूरत 5g फोन के साथ मारी जबर्दस्त एंट्री

इस फोन की विशेषता और मूल्य

यह Realme कंपनी का स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। कंपनी ने इसके दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं, जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ-साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है। इस Realme C53 स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी है, जिसे 18 वोल्ट के यूएसबी चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो सुरक्षा के लिए उपयोगी है। आप इस स्मार्टफोन को 8999 से 9499 रुपये तक खरीद सकते हैं।

ADARSH UMRAO

1 thought on “इस Realme के शानदार स्मार्टफोन की कैमरा गुणवत्ता बहुत बेहतरीन है और सिर्फ 8 हजार रुपये में मिल रहा है।”

Leave a Comment