लॉन्च से पहले Redmi K70 Ultra का खुलासा हुआ है, जिसमें IP68 रेटिंग के साथ लॉन्च होगा।

By ADARSH UMRAO

Published on:

Redmi K70 Ultra

Redmi K70 Ultra :- वर्तमान में Xiaomi ने Redmi K70 Ultra पर काम शुरू कर दिया है। इसके बारे में कई रिपोर्ट्स और अफवाहें पहले से ही चल रही थीं। हाल ही में Xiaomi के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस स्मार्टफोन को आधिकारिक रूप से टीज किया है। यह स्मार्टफोन अगले सप्ताह में चीन में लॉन्च होने की संभावना है। इसमें पानी और धूल से बचाने वाली बॉडी होगी। चलिए, हम Redmi K70 Ultra के बारे में विस्तार से जानते हैं।

 

Xiaomi के वांग टेंग ने एक पोस्टर फोटो साझा किया है, जिसमें IP68 रेटिंग के लिए समर्थन की पुष्टि की गई है। इसका अर्थ है कि Redmi K70 Ultra पानी में अधिकतम 1.5 मीटर की गहराई तक 30 मिनट तक सुरक्षित रह सकता है। यह धूल से भी सुरक्षित है, इसलिए उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त केस की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

 

Redmi K70 Ultra Specifications

Redmi K70 Ultra में उच्च-स्तरीय डाइमेंशिटी चिप के साथ 24GB तक LPDDR5X RAM और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज शामिल है। इस डिवाइस में 5,500mAh बैटरी की उम्मीद है, जो 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का समर्थन कर सकती है। इस स्मार्टफोन में 8T OLED डिस्प्ले है जिसमें 1.5K रेजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट है। इस डिवाइस की डिस्प्ले मेटल मिडिल फ्रेम से घिरी हुई है, जबकि पीछे ग्लास पैनल है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के पीछे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है।

ADARSH UMRAO

2 thoughts on “लॉन्च से पहले Redmi K70 Ultra का खुलासा हुआ है, जिसमें IP68 रेटिंग के साथ लॉन्च होगा।”

Leave a Comment