Virat Kohli or Anushka Sharma के नए जन्मे बेटे का स्वागत।

By Saifu

Published on:

Ek bari fir bane virat or anushka parents.

Virat Kohli or Anushka Sharma के नए जन्मे बेटे का स्वागत।

भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को उनके नए जन्मे बेटे के स्वागत पर देश भर में बधाईयाँ और शुभकामनाएं भेजी जा रही हैं। हलही में 15 फरबरी 2024 को विराट और अनुष्का के घर आया एक नन्हा मेहमान। जिसकी आने की खुशी विराट और अनुष्का सोशल मीडिया के जरिए सबको बता रहे हैं।

कैसे कर सकते हैं अपनी बुरी आदतों पर नियंत्रण ?

Virat Kohli or Anushka Sharma ki parents banne ki khushi.

यह खुशखबरी देशवासियों के लिए बहुत ही खास है क्योंकि ये दोनों ही सेलेब्रिटी अपने क्षेत्र में कामयाब और प्रसिद्ध हैं। उनके बेटे का जन्म इसे और भी खास बना देता है। विराट कोहली, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में अपने दमदार खेल और नेतृत्वके लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान अनगिनत रिकॉर्ड्स बनाए हैं और भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की स्टार हैं और उन्होंने अपने अभिनय के माध्यम से दर्शकों को

अपनी प्रतिभा से प्रभावित किया है। इस खास मौके पर, विराट और अनुष्का के बेटे के आगमन के साथ ही उनके घर में खुशियों का आगमन हुआ है। देशवासियों की दुआएं और शुभकामनाएं उनके साथ हैं।

Virat Kohli or Anushka Sharma

Virat Kohli or Anushka Sharma ke bete ka nam ?

Virat Kohli or Anushka Sharma के नए बेबी बॉय का नाम अकाय है जो कि उन्होंने अपनी मर्जी से रखा है जो कि हर माता-पिता रखते हैं। अकाय नाम का पहला अक्षर A से होता है जिसका मतलब है A से अनुष्का और दूसरा अक्षर K से होता है जिसका मतलब है कोहली । उन्होंने अपने नए बेबी बॉय का नाम माता पिता के नाम को जोड़ कर बनाया है। जो की बेहद सुंदर या आकर्षक लगता है। विराट और अनुष्का की ये खुशी उनके चाहने वालों के लिए बहुत खुशी का संदेश है। विराट और अनुष्का के इस खुशी से पूरा देश खुश है।

Samsung Galaxy S24 Ultra कैमरा क्वालिटी और फंक्शन

Realme का सस्ता 5G PHONE मजेदार Features के साथ, कुछ खास Features जो दूसरे फोन में नहीं हैं: BUY NOW

Virat Kohli or Anushka Sharma 1st Time parents kab bane ?

इससे पहले विराट और अनुष्का की एक बेबी गर्ल है। जिसका नाम वामिका है जिसका जन्म जनवरी 2021 में हुआ था । साल 2024 में वामिका लगभग 3 सालो की होगी। विराट और अनुष्का को दूसरी बार माता-पिता बनने की बधाई देश विदेश के मशूर क्रिकेटर्स एक्टर्स दुवारा दिया जरहा है। लोग अपने अपने तरीके से कोई Twiter के जरिए Twit कर के तो कोई और अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का Istemal कर दे रहा है ।

दिमाग तेज कैसे करें ,चाणक्य भी करते थे इन 5 तरीकों का इस्तेमाल

 

Saifu

Leave a Comment