WWE के सबसे अमीर खिलाड़ी

ट्रिपल एच (170 मिलियन डॉलर): 14 बार के विश्व चैंपियन, कुश्ती के दिग्गज, और WWE के कार्यकारी उपाध्यक्ष, ट्रिपल एच का नाम इस सूची में सबसे ऊपर है। 

स्टेफनी मैकमोहन (150 मिलियन डॉलर): WWE की मुख्य ब्रांड अधिकारी और ट्रिपल एच की पत्नी, स्टेफनी, कुश्ती विरासत और व्यवसायिक समझदारी का मिश्रण हैं। 

जॉन सीना (65 मिलियन डॉलर): 16 बार के विश्व चैंपियन, जॉन सीना, WWE के सबसे लोकप्रिय पहलवानों में से एक हैं और फिल्मों और विज्ञापनों से भी मोटी कमाई करते हैं। 

स्टोन कोल्ड' स्टीव ऑस्टिन (30 मिलियन डॉलर): WWE के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित पहलवानों में से एक, स्टीव ऑस्टिन, अब भी फिल्मों और टेलीविजन में सक्रिय हैं। 

द रॉक (30 मिलियन डॉलर): हॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक, द रॉक, WWE में अपनी वापसी के लिए भी भारी रकम वसूलते हैं। 

ब्रॉक लैसनर (28 मिलियन डॉलर): WWE के सबसे शक्तिशाली पहलवानों में से एक, ब्रॉक लैसनर, UFC में भी सफल रहे हैं और अपनी दमदार कुश्ती के लिए जाने जाते हैं। 

रैंडी ऑर्टन (25 मिलियन डॉलर): 14 बार के विश्व चैंपियन, रैंडी ऑर्टन, WWE के सबसे अनुभवी पहलवानों में से एक हैं और अपनी कुश्ती कला से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हैं। 

बतिस्ता (25 मिलियन डॉलर): WWE के पूर्व विश्व चैंपियन, बतिस्ता, अब हॉलीवुड में भी सफल अभिनेता बन चुके हैं।